Most 5 Useful Apps Jo Keval Android Phone Ke Liye Hain [2017]

आपने बहुत सी ऐप्स को डाउनलोड किया होगा, और उन्हें यूज़ भी किया होगा। Google Play Store पर हजारों Apps का भण्डार है, जहाँ पर हर मर्ज़ की ऐप्स मिल जाएँगी लेकिन हम आज जिन ऐप्स बता रहे हैं उन्हें शायद अपने पहले भी यूज़ लिया हो या फिर आपके Mobile में अभी भी हो सकती है, या तो उन ऐप्स के बारें में आपको पता ही ना हो इस लियें आज हम कुछ ऐप्स से पर्दा उठा रहे है। जिन्हें Download करके मज़े उड़ा सकते हैं।


Most 5 Useful Apps Jo Keval Android Phone Ke Liye Hain [2017]
pcmag.com

1. Musixmatch Lyrics

ये एक बहुत ही बढिया Music Player है, अगर आप गानों के शोकीन है तो ये आपको निराश नही करेगा। इसकी जितनी भी तारीफ करी जाए वो कम ही है। इस ऐप द्वारा आप Songs के ऑनलाइन सुन सकते हैं, Lyrics को ऑनलाइन सर्च करके उन्हें पड़ सकते है, और अगर आप गाने को सीखना चाहते है तो वो भी कर सकते है। और किसी भी गाने को सर्च भी कर सकते है, आप एक बार इसे जरुर ट्राई करें।


 Musixmatch Lyrics

2. Gallery Vault - Hide Pictures And Videos

अगर आप अपने Photos और Video को अपने मोबाइल में छुपाना चाहते है, तो ये एक बढ़िया Free App है, जो आपकी मदद कर सकता है। इस ऐप की मदद से फोटोज और विडियो को एन्क्रिप्शन द्वारा छुपा तो सकते ही है, और साथ में ऐप को गायब भी कर सकते है जिससे इसमें कोई ऊँगली ना करे। इसे आप फ्री में Google Play से डाउनलोड कर सकते हैं।


 Gallery Vault

पड़ें: Top 5 Apps Jo Aapke Android Phone Me Honi Hi Chaiye

3. Google Translate

इस ऐप की मदद से आप कुछ भी Translate कर सकते है, वो भी कोई सी भी लैंग्वेज में। इस ऐप से आप दुसरे देशों के लोगों से फ्रेंड्सशिप करके उनकी ही भाषा में बात कर सकते है, हुई ना एक मजेदार बात। तो देर की बात की इसे जल्दी से Download कर लें।


 Google Translate

4. VidMate

आपको यूटूब से कोई Video Download करनी हो या फिर Facebook से, तो ये ऐप आपके बहुत काम आ सकता है। इस ऐप से कोई भी विडियो और फ्लिम को आसानी से डाउनलोड कर सकते है। लेकिन ये ऐप आपको Google Play Store से नही मिलेगा, इसको आप नाइनऐप या फिर गूगल पर सर्च करके डाउनलोड करना पड़ेगा।


 VidMate

पड़ें: Free 5 Apps Jo Sabhi Students Ke Android Phone Me Honi Chahiye

5. Writer Plus (Write On the Go)

अगर आपको लिखने का शोख है, तो ये App बिलकुल आसान और इजी तो यूज़ है। इस पर टाइप करके शेयर भी कर सकते हैं। इस ऐप के अंदर वर्ड, करेक्टर काउंटर और नाईट मोड जैसे फीचर मिलेंगे। और इसमें आप अनडू और रीडू भी कर सकते हैं। यह एक यूजर फ्रेंडली होने के साथ साथ बैटरी फ्रेंडली भी है। इसे फ्री में Google Play से Download कर सकते हैं।


Writer Plus (Write On the Go)

अगर आपको कोई ऐप पसंद आयी हो तो नीचे कमेंट मे नाम जरुर बताएं और अपने फ्रेंड्स के साथ जरूर शेयर करें।
Most 5 Useful Apps Jo Keval Android Phone Ke Liye Hain [2017] Most 5 Useful Apps Jo Keval Android Phone Ke Liye Hain [2017] Reviewed by Sakiv Shams on Friday, October 20, 2017 Rating: 5

No comments:

इस पोस्ट से रिलेटिड अगर आपका कोई सवाल या समस्या हो तो नीचे कमेंट में बिना किसी झिझक के (Comment as : Anonymous ) द्वारा पूछ सकते हैं।