Top 5 Apps Jo Aapke Android Phone Me Honi Hi Chaiye

आज कल की भाग दोड़ वाली ज़िन्दगी को Applications ने आसान कर दिया है। जिसकी वज़ह से हम सभी अपनी ज़िन्दगी के कुछ पल आराम से बिता सकते हैं। अगर आपको कुछ खाने का मन कर रहा है, तो आप उसे ऑनलाइन मँगवा सकते है, या फिर आपको टैक्सी बुक करनी है, या फिर किसी फिल्म के लिए टिकट बुक करना हो बस एक ऐप पर क्लिक करके ये सारे काम कर अपने SmartPhone पर सकते हैं।


Top 5 Apps Jo Aapke Android Phone Me Honi Hi Chaiye 2017
migraineagain.com

1. MX Player

अगर आपको मूवीज या विडियो गाने सुनने का शौक है तो आपको ये ऐप जरुर डाउनलोड करना चाहिए। इस ऐप की मदद से आप किसी भी फॉर्मेट की विडियो को देख सकते हो। यह एक Best Android Video Player है, जिसे आप Google Play Store स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

 MX Player

2. NTES

आपको वाहर घुमने का बहुत घूमते है, और ट्रेन में सफ़र करते है, तो ये आपको Mobile में जरुर Install होना चाहिए। यह एक इंडियन गवर्मेंट द्वारा बनाया गया है। आप इसकी मदद से ट्रेन के समय और टाइम टेबल के साथ - साथ ट्रेन को ट्रैक भी कर सकते है। ये एक बहुत बढ़िया और काम में आने वाला App है, इसको तो आप जरुर डाउनलोड करें।

3. PicsArt Photo Studio

यह एक बहुत ही बढ़िया ऐप है, जिससे आप अपने Photo Edit करके और भी लुक दे सकते हो। इस ऐप की कितनी भी तारीफ करी जाये तो वो इस ऐप के लिए कम ही होगी। इस ऐप से रिलेटेड यूटूब पर खूब सारी विडियो पड़ी है जिनके द्वारा आप अपने फोटोज को एडिट कर सकते हैं।

 PicsArt

4. Chrome और UC Browser

ये दोनों ऐप इन्टरनेट चलाने के लिए बहुत ही बढ़िया है। अगर आप इन्टरनेट ब्राऊज करना चाहते है, या खबर पड़ना हो, या कुछ सर्च करना हो तो इन दोनों ऐप से कर सकते हैं। ये दोनों बिलकुल Free Apps है। इन्हे आप गूगल प्ले स्टोर से Download कर सकते हैं।

 Chrome   UC Browser


5. SHAREit - Transfer & Share

इस ऐप की मदद से आप अपने फ्रेंड्स ऑफलाइन कुछ भी ले और दे सकते हो। मतलब अगर आपको फ्रेंड्स से कोई मूवी लेनी है वो भी बिना ऑनलाइन और चार्ज दिए, तो आप इस ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं, ये ऐप वाईफाई पर काम करती है। इस ऐप के अलवा Xender ऐप भी है जो इसी तरह काम करती है।


अगर ये पाँचों ऐप्स आपके फोन में होंगे तभी आपका एंड्राइड फोन एक स्मार्टफोन कहलायेगा ये Application में से एक Android Apps किसी न किसी फ़ोन में मिल ही जाएगा, अगर आप भी इनमे से किसी एक को यूज़ करते हैं तो आप हमें नीचे कमेंट में जरूर बताएं, और इन 5 ऐप्स के लिंक साथ में दिए हैं जिन्हें Google Play Store से डायरेक्ट Download कर सकते हैं।
Top 5 Apps Jo Aapke Android Phone Me Honi Hi Chaiye Top 5 Apps Jo Aapke Android Phone Me Honi Hi Chaiye Reviewed by Sakiv Shams on Wednesday, October 18, 2017 Rating: 5

No comments:

इस पोस्ट से रिलेटिड अगर आपका कोई सवाल या समस्या हो तो नीचे कमेंट में बिना किसी झिझक के (Comment as : Anonymous ) द्वारा पूछ सकते हैं।